हमारे बारे में
हम एक ISO 9001:2008 प्रमाणित बैलून कंपनी हैं जो कैपाडोशिया में शानदार और उच्च गुणवत्ता की बैलून फ्लाइट का काम करते हैं, यह तथ्य, हमें प्रतियोगिता में प्रतिद्वंद्वियों से अलग करता है। हम एक पारंपरिक बैलून कंपनी हैं जिसके पास बहुत अधिक संख्या में बैलून हैं। अपने ग्राहकों को अधिक अनुकूलित और आरामदायक फ्लाइट सेवा प्रदान करने के लिए हम अपने टूर का आयोजन गर्म हवा के बैलून की एक न्यूनतम संख्या पर करते हैं।
हमारे साथ अलग क्या है?
-    सबसे पहले, हम गर्म हवा वाले बैलून का उपयोग करते हैं जिनका निर्माण लिंडस्ट्रैंड बैलून द्वारा किया जाता है, जो एक यू.के आधारित कंपनी है जिसे विश्व की सबसे प्रतिष्ठित गर्म हवा वाले बैलून के उत्पादक के रूप में जाना जाता है। यह बैलून नई पीढ़ी के बैलून का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसमें चाँदी की कोटिंग होती है, जिसे अधिक समय तक सेवा प्रदान करने के लिए बनाया गया है, निर्माण में उपयोग की गई सामग्री के कारण यह फ्लाइट में उच्चतम स्तर की सुरक्षा प्रदान करते हैं।

-    हमारे पायलट बहुत अधिक आदरणीय, निपुण हैं जो कैपाडोशिया क्षेत्र, जिसका बैलून फ्लाइट में एक लंबा इतिहास है, में रहते हैं।

-    कैपाडोशिया में काम करने वाले अन्य प्रतियोगियों की तुलना में हमारे सभी यात्रियों को सबसे बेहतर बीमा प्रदान किया जाता है।

-    उड़ान से ठीक पहले हमारे सभी आगंतुकों को नाश्ता दिया जाता है। पूरे कैपाडोशिया में केवल हम ही एक ऐसी गर्म हवा बैलून फ्लाइट कंपनी हैं जो “वास्तविक” ओपन स्नैक ब्रेकफास्ट प्रदान करती है।

-    इसके अलावा, हम टर्की के सबसे पसंदीदा बैलून फ्लायर हैं जिसे ट्रिपएड्वाइज़र की वेबसाइट पर सबसे अधिक वोट दिए गए हैं इसके अतिरिक्त हमारी कंपनी नवीनतम “अमेरिकन एक्स्प्रेस सिलेक्ट्स” में से एक है, जो एक प्रतिष्ठित पुरस्कार योजना है जिसे पूरी दुनिया में मान्यता प्राप्त है। इसके अलावा, हमारी कंपनी की अनेक यात्रा गाइड/वेबसाइट्स द्वारा प्रशंसा की गई है। इसमें शामिल हैं, सीएनएन इंटरनेशनल, फोर्ब्स, टर्की ट्रेवलप्लानर (टॉर्नब्रोसनहैन) फ्रोमर कीवी कलेक्शन संग्रह, रूरूबु और टाइम आउट इत्यादि।

-    हमारी कंपनी अपने पेशे में दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित संगठनों के साथ वर्तमान और वैध सदस्यता पद को बरकरार रखे हुए है, अर्थात्, अमेरिकन सोसायटी ऑफ ट्रैवल एजेंट (ASTA), जिसके साथ हम टर्की, बैलून फ़ेडरेशन ऑफ अमेरिका द्वारा पंजीकृत हैं, जिसके साथ हमें टर्की और ब्रिटिश बैलून एंड एविएशन क्लब (BFA) से कॉर्पोरेट सदस्यता हासिल है।

हमारा विचार है कि सभी व्यक्तियों को जीवन में जो कुछ मिला है उसे उसका आनंद लेना चाहिए।  
कैपाडोशिया के ऊपर हवा में गर्म हवा बैलून फ्लाइट आपके जीवन का एक अनोखा अनुभव होगा और 
हम अपने गैरवांवित और विशेष ग्राहकों को अविस्मरणीय क्षण प्रदान करने के लिए पूर्ण रूप से आपकी
सेवा में तत्पर हैं।